दबंग पिता-पुत्र ने पान दुकानदार का किया जमकर पिटाई

  • एक दिन पूर्व ही दबंग बाप बेटे पर मारपीट का मामला करवाया था दर्ज

महेंद्र प्रसाद, सहरसा
बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तरगर्त भौटिया गांव में गुरूबार को दबंग बाप बेटे ने एक पान दुकानदार को दुकान से घर जाने के क्रम में भौटिया भगवती स्थान के समीप मोटरसाईकिल से उतार बीच सड़क पर रस्सी से बांध लाठी व बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से जख्मी का ईलाज अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में किया जा रहा है।

घटना के संबंध में घायल भौटिया गांव निवासी विजय सिह ने बताया कि वुधवार को चपरांव चौक स्थित मेरे पान दुकान पर भौटिया गांव निवासी शेलेन्द्र सिंह व उसके पुत्र राहुल सिंह पहुंच मेरे बड़े भाई अजय सिंह के साथ मारपीट कर दुकान में रखे समानों को इधर उधर फेंक दिया था इस मारपीट का सिर्फ एक कारण था कि मेरे भाई से मोटरसाईकिल की मांग की थी। इस मारपीट के संबंध में बलवाहाट ओपी में बाप बेटे पर मारपीट का मामला दर्ज करवा दिया था।

गुरूबार को जब मैं दुकान से अपने घर वापस जा रहा था कि दोनों बाप बेटे ने भौटिया भगवती स्थान मंदिर के समीप मोटरसाईकिल को जबरण रोक मोटरसाईकिल से उतार सड़क किनारे रस्सी से बांध लाठी व बेल्ट से मारपीट करने लगा इस बीच हो हल्ला होने पर मेरी मां गायत्री देवी मुझे बचाने आई तो बाप बेटे ने उसे भी नही बक्सा उसके साथ भी मारपीट किया।

इस संबंध में बलवाहाट ओपी प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।जल्द मामले के दोषी को चिन्हित कर कार्यवाही की जाऐगी।

पढ़े :   समान काम, समान वेतन के समर्थन में 17 अप्रैल से विद्यालय में जारी रहेगी तालाबंदी 
Share this:

Leave a Reply

error: Content is protected !!