दिनदहाड़े अपराधियो ने गोली मारकर किया घायल

 

  • बैखौफ अपराधियो ने मोटरसाईकिल सवार को गोली मार किया घायल

सहरसा
बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बलवाहाट ओपी के बघवा पंचायत के गोपालपुर निवासी 45 वर्षीय मो तैयब को बैखौफ शसस्त्र अपराधियो ने अधाधुन गोली चलाकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। मोटरसाईकिल पर सवार नकाबपोष अपराधियो ने उस वक्त गोलीबारी किया जब वे मो तैयब अपनी पत्नी के साथ मोटरसाईकिल से वलवाहाट बैंक जा रहा था।

बघवा हाईस्कुल से आगे कुछ दूरी पर पहले से ही रोड पर दो नकाबपोष अपराधी मोटरसाईकिल लगाकर खडा था। जेसे मौ तैयब वहां पहुचा दोनो ने मोटरसाईकिल रोकने दिया। जेसे ही गाडी रोका मौ तैयब के कनपटी में रिवाल्वर सटा दिया। मौ तैयब एवं उनकी पत्नी ने अपराधी का पैड पकड गिरगिराता रहा। इसी दौरान अपराधी का हाथ धुमा दिया जिससे गोली दूसरी तरफ फायर हो गया। इसके बाद वे खेत तरफ भागे। अपराधी ने ताबडतोड उनके उपर फायरिंग करना ष्षूरू कर दिया। जिसमें एक गोली उनके दाये पैड में लगी।

अपराधियो की तरफ से आधा दर्जन फायरिंग किया गया। उसके बाद अपराधी फरार हो गया। पत्नी के हल्ला करने पर आस पास के लोग पहुच उसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सहरसा रेफर कर दिया। इस संबंध मे ओपी प्रभारी सुमन प्रसाद ने बताया कि घायल का ईलाज चल रहा है। अभी तक फर्दब्यान नही आया। जल्दी ही अपराधियो को गिरप्तार कर लिया जायेगा।

क्या है मामला- 31 दिसम्बर 16 को गोपालपुर दवा व्यवसायी अरूण भगत को अपराधियो ने गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। ये घटना संध्या के लगभग सात बजे का था। जिस समय अपराधियो ने इस घटना को अंजाम दिया उस समय गुरूवार को गोलीबारी की घटना में घायल मो तैयब उसी के दुकान पर था। इस घटना के बाद पुलिस मो तैयब से पूछताछ भी किया था। अंदेषा लगाया जा रहा हे कि कही इसी घटना से तो ताल्लुकात तो नही है। हलांकि वलवाओपी प्रभारी ने बताया कि 31 की घटना में घायल अरूण भगत के परिवार की तरफ से इसी पर आंषका व्यक्त किया था। अब इस मामले अगर पुलिस सही ढंग से अनुसंधान करती है तो तब ही सच्चाई सामने आयेगा।

पढ़े :   फिर एक हत्या, खेल की तरह एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बना रहे है अपराधी 

Leave a Reply

error: Content is protected !!