जियो प्राइम मेंबरशिप की तारीख बढ़ी, 3 महीने का समर सरप्राइज ऑफर भी….जानिए

जियो ने अपने यूजर्स को एक बार फिर से बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप लेने की अंतिम तारीख बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दी है। 31 मार्च को जियो की प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन कराने का आखिरी दिन था। लेकिन अब यूजर्स को राहत देते हुए जियो ने ये तारीख 15 दिनों तक यानी 15 अप्रैल तक बढ़ा दी है। अगर आप प्राइम मेंबरशिप नहीं ले पाएं हैं तो आपके 15 अप्रैल तक अब ले सकते हैं।

इसके साथ ही कंपनी ने Jio Summer Surprise ऑफर का ऐलान किया है जिसमें यूजर्स को तीन महीने तक कंप्लीमेंट्री सर्विस मिलेगी। यानी 15 अप्रैल तक ये रिचार्ज कराने पर जून तक इन सेवाओं का लाभ ले सकेंगे।

कंपनी ने जारी प्रेस रिलीज में बताया कि ‘जियो के अबतक 7.2 करोड़ यूजर्स ने प्राइम मेंबरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन लिया है। यूजर्स के बीच प्राइम मेंबरशिप पाने के लिए मची होड़ को देखते हुए अब कंपनी अपने सभी यूजर्स को 99 और 303 रुपये का रिचार्ज कराने के लिए 15 दिन का एक्टेंशन दिया है। यानी 31 मार्च इस रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख थी जिसे बढ़ाकर 15 अप्रैल कर दिया गया है।’

Jio Summer Surprise
इसके साथ ही कंपनी ने एक और बड़े ऑफर का ऐलान किया है। जिसका नाम है Jio Summer Surprise। इसके तहत अगर जियो यूजर 15 अप्रैल से पहले 99 और 303 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें जियो अगले तीन महीने तक फ्री सेवाएं देगी और उनका रिचार्ज के लिए किया गया भुगतान जुलाई महीने से लागू होगा। यानी अगर आप 15 अप्रैल से पहले प्राइम सदस्यता लेते हैं और 99 रुपये के साथ 303 का टैरिफ रिचार्ज कराते हैं तो आपको तीन महीने तक कंप्लीमेंट्री (फ्री) डेटा मिलेगा जो अबतक मिल रहा है और इसके बाद जुलाई से आपके द्वारा किया गया भुगतान लागू होगा। यानी आपने जो पैसे आज भरे उस कीमत का टैरिफ जुलाई में इस्तेमाल करेंगे।

पढ़े :   जय बिहार की गूंज के साथ शराबबंदी के समर्थन में इतिहास रच बिहार ने बनाया विश्व रिकॉर्ड

रिलायंस जियो के इस फैसले को ऐसे समझें…
1) अब तक था Jio का ऐसा प्लान
मुकेश अंबानी ने 21 फरवरी को Jio के 10 करोड़ यूजर्स होने का एलान किया था। इसी के साथ Jio प्राइम मेंबरशिप प्लान पेश किया था। इसमें Jio के वेलकम ऑफर और न्यू ईयर ऑफर को एक साल यानी 31 मार्च 2018 तक बढ़ाने के लिए 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप ऑफर की गई थी। इसके लिए 31 मार्च 2017 की डेडलाइन थी और 1 अप्रैल से जियो की सर्विसेज पेड करने की बात कही गई थी।

2) अब क्या होगा?
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बयान जारी कर कहा कि जो कस्टमर्स 31 मार्च तक Jio Prime में एनरोल नहीं करा पाए थे, उनके पास 15 अप्रैल तक का मौका है। वे 99 रुपए में Jio की 303 प्लान वाली सिम खरीद सकते हैं।

3) 15 अप्रैल तक एनरोल कराया तो क्या फायदा मिलेगा?
Jio समर सरप्राइज एक्सक्लूसिवली प्राइम कस्टमर्स के लिए है। ऐसे प्राइम कस्टमर्स जो 15 अप्रैल से पहले 303 रुपए या उससे ज्यादा अमाउंट का फर्स्ट रिचार्ज करा लेंगे उन्हें पहले तीन महीने के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सर्विसेस मिलेंगी। अंबानी ने कहा कि 15 अप्रैल तक एक्टेंशन देने से फ्री से पेड सर्विस पर जाने वाले यूजर्स को परेशानी नहीं होगी।

Live Bihar News

Our Goal is to Bring Important News, Photos and Information to the Public By Using Social Media, News Paper and E-News.

Leave a Reply

error: Content is protected !!