Jio ने फिर से किया धमाका, …जानिए

अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। जियों अपने यूजर्स के लिए फिर नया प्लान पेश किया है। ये प्लान प्री-पेड और पोस्टपेड प्लान दोनों के लिए ही है। कंपनी का नया प्लान जियो धन धना धन नाम से ही पेश किया गया है। हालांकि सुविधाओं की बात करें तो यह प्लान पिछले ऑफर से बिलकुल अलग है। जियो के इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को प्राइम मेंबर होना जरूरी है।

जियो ने अपने वेबसाइट पर जो जानकारी साझा की है उसके मुताबिक 399 रुपये में 84 दिनों की वैधता के साथ 84 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग फ्री और फ्री मैसेज की सुविधा मिलेगी। इससे पहले यह सुविधा जियो के 309 वाले प्लान में दी जा रही थी। यह प्लान 309 रुपये वाले प्लान के हिसाब से 90 रुपये तक महंगा है।

अब 309 रुपए वाले प्लान में वैधता घटाकर 56 दिनों की कर दी गई है। इसमें भी ग्राहकों को 1GB डेटा, फ्री SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने 309 रुपये से लेकर 999 रुपये तक के पोस्टपेड और प्री-पेड प्लान को अपडेट किया है।

नए प्लान्स में 349 रुपये का पैक आया है। इसके अंतर्गत यूजर्स को 56 दिनों के लिए 20GB 4G डाटा मिलेगा। इसमें प्रति दिन डाटा यूसेज की कोई सीमा नहीं रहेगी और डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 128 केबीपीएस तक कम हो जाएगी। इसके अलावा भी कंपनी ने लगभग सभी प्लान को अपडेट किया है।

रिलायंस जियो के पोस्टपेड प्लान्स की बात करें तो ये प्लान्स 309, 349, 399, 509 और 999 रुपये के अलग-अलग प्लान्स में मौजूद है जिसकी वैलिडिटी तीन महीनों तक की है। इस प्लान्स में अगल-अलग फायदे ग्राहकों को मिलेंगे। 349 रुपये और 399 रुपये के दो प्लान पेश किए गए हैं जिनकी वैलिडिटी दो और तीन महीने की है।

पढ़े :   जियो को टक्कर देने के लिए आइडिया, एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल लेकर आए ये ऑफर, ...जानिए

Live Bihar News

Our Goal is to Bring Important News, Photos and Information to the Public By Using Social Media, News Paper and E-News.

Leave a Reply

error: Content is protected !!