क्लिक कर पढ़े जयनगर अनुमंडल की प्रमुख खबरें 

​जयनगर अनुमंडल की प्रमुख खबरें……

1. जयनगर सपना गैस एजेंसी के कर्मचारी द्वारा घरेलू गैस की आपूर्ति सड़क पर ही किया जाता है। उपभोगताओं से 820 रुपये की जगह 850-890 रुपये तक लिया जाता है। एजेंसी मालिक सहित स्टाफ काट रहे है चाँदी, उपभोगता हलकान।

2. जयनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर क्षेत्र मे नगर पंचायत के द्वारा मरीजों के लिये बनाया गया था शौचालय। लेकिन अब नगर पंचायत द्वारा आदमी रखकर उपयोगकर्ता से लिया जा रहा है अवैध पैसा।

3. जयनगर छेत्र मे सभी बैंकों की ए टी एम मशीन से पैसों की नही होती है निकासी। जबकि पीएनबी, एसबीआई, सीबीएन, बैंक ऑफ बरोदा,ग्रामीण बैंक सहित सभी बैंकों की ए टी एम मशीन मौजूद है।

4. सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के कार्यालय मे लिंक खराब होने के कारण पास बुक पर नही होती है इंट्री। साथ ही दूसरे कार्य शुरू है। ब्रांच मैनेजर ने बताया की पिछले शुक्रवार कॊ आयी आँधी से नेटवर्क मशीन खराब हो गयी जो अभी तक दुरुस्त नही हुयी है।

5. जयनगर रेलवे स्टेशन परिसर मे जी आर पी पुलिस की आतंक है बरकरार। वर्दी की धौस दिखाकर छोटे मोटे सब्जी बेचने वाली सहित अन्य लोगो से करते है पैसों की अवैध उगाही।

6. जयनगर नगर  के वार्ड नम्बर 09 के मारवाड़ी गली मे हनुमान आराधना की आयोजन की शुरुआत 12 घंटे की होगी पूजा आराधना। वार्ड नम्बर 09 के योगेन्द्र गुप्ता ( वार्ड 14 के पार्षद )सहित मुहल्ला वासियों की सहयोग से किया गया है यह आयोजन। पूजा समाप्ति के बाद प्रसाद सहित भोजन की व्यवस्था।

पढ़े :   अमेरिका ने बिहार के विकास कार्यों को सराहा

7. केवल सच मैग्जीन के प्रखंड क्षेत्र के पत्रकार संजय गुप्ता के घर हुयी चोरी। जयनगर थाना मे अज्ञात चोर के विरुध्द करायी प्राथमिकी दर्ज। पुलिस उक्त मामलो मे की जाँच जुटी। पत्रकार विगत 15 दिनो से हाजीपुर गया हुआ था, तब चोरों ने दिया चोरी की घटना कॊ अंजाम। जेवर ,नगदी सहित घर के कीमती सामानो की हुयी चोरी।

8. संजू कुमार की जरनेटर की तार करीब 200 मीटर की चोरी चोरों के द्वारा कर ली गयी। शहीद चौक के पास हुयी है यह चोरी। दूसरे जर्नेटर के मालिक और स्टाफ पर किया शक जाहिर। 

9. जयनगर सहित चौक इस्थीत नथुनी साह के स्मारक परिसर मे गजेरियों सहित दारू पीने वालो की रहती है जमघट। आये दिन होती रहती है गाली गलौज जबकि 30 क़दम की दूरी पर है जयनगर थाना।

10. जयनगर प्रखंड के बेतौँहा छेत्र से निरंतर है तस्करी जारी दलहन दवा खाद सहित कई अन्य प्रतिबंधित सामानो की तस्करी है जारी। तस्करी की सामान बैल गाड़ी, मोटर साईकल, चार छक्का सहित विकलांग साईकल से होती है तस्करी जबकि 35 बी बटालियन एस एस बी के जवान की है तैनाती और प्रशासन भी बेखबर।

रिपोर्ट: चंदन कुमार 

Leave a Reply