क्लिक कर पढ़े हरलाखी विधानसभा की प्रमुख खबरें 

हरलाखी (मधुबनी):―

14.04.2017

1: मधवापुर एमओ ने जविप्र  डीलरों को दिया क्षेत्र के लाभुकों का आधार और खाता नंबर कार्यालय को उपलब्ध कराने का निर्देश। कहा, अप्रैल के बाद बिना आधार नंबर का नहीं मिलेगा उपभोक्ताओं को खाद्य सुरक्षा योजना का लाभ।

2: मधवापुर मुखिया संघ की बैठक में गांधी स्मृति भवन खाली कराने का पास हुआ प्रस्ताव। जनप्रतिनिधियों को बैठने के लिए बने भवन को खाली कराने की संघ ने बीडीओ से की अपील।

3: बेनीपट्टी एसडीएम ने मधवापुर प्रखंड के कई स्थानों पर किया एनएच 104 की अधिगृहित जमीनों का निरीक्षण। जमीन मालिकों द्वारा दिया गया आपत्ति पत्र के आलोक में वरीय पदाधिकारी को भेजा जांच प्रतिवेदन।

4: मधवापुर के पिरौखर में अंबेडकर जयंती के मौके पर आयोजित समारोह में जिले के कई प्रखंडों से वक्ताओं ने की शिरकत।

5: सलहेस पूजा के मौके पर मधवापुर के बिहारी में 301 कन्याओं ने निकाली कलश शोभा यात्रा।

6: साहरघाट पुलिस ने ग्रामीणों की शिकायत पर तरैया के एक जविप्र डीलर का दो बोरा चावल किया जब्त। गांव वालों ने डीलर पर लगाया  कालाबाजारी करने का आरोप। पुलिस ने जांच के लिए आपूर्ति पदाधिकारी को दी सूचना।

7: अरेर थाना के ढंगा गांव में आग लगने से दो घर जल कर राख। ग्रामीणों के सहयोग से लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू।  दो लाख रुपये से अधिक की संपत्ति का हुआ नुकसान। आग लगने के कारण का नहीं हो पाया खुलासा।

8: मधवापुर के पइनसलवा में एक पुआल की बड़ी ढेर में लगी आग। एसएसबी गंगौर के सुरक्षाकर्मियों ने पोखरा में जेनरेटर चला कर बुझाई आग ।

पढ़े :   आंध्र प्रदेश की ये महिला आईएएस अफसर भी बिहार में करती हैं छठ, ...जानिए

रिपोर्ट: चंदन कुमार 

Leave a Reply