क्लिक कर पढ़े हरलाखी विधानसभा की प्रमुख खबरें

हरलाखी (मधुबनी):―

13-4-2017

1. साहरघाट थाना के बसबरिया में कृष्णा सीताराम फ्यूल स्टेशन पेट्रोल पंप से 23 हजार नगद की लूट।पल्सर बाइक पर हथियार से लैस तीन नकाबपोश अपराधी थे सवार। दिन के करीब बारह बजे की घटना। दो नोजल मैन से 15 हजार और 8 हजार रुपये नगद रिवाल्वर दिखा कर लूटा।

2. बासोपट्टी थाना क्षेत्र के छतौनी गांव में गांव के ही ट्रैक्टर चालक पवन साह की मौत लक्ष्मीपुर हालत के पास बन रही सड़क में गिट्टी पहुचाने के क्रम में हो गयी। थानाध्यक्ष संजय कुमार शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है।

3. एसएसबी 48 वी वाहिनी के पिपरौन व महदेवपट्टी कैम्प के जवानों ने देर शाम भारतीय सीमा क्षेत्र में प्रवेश कर रहे 2 महिला तस्कर उमगांव निवासी रेणु देवी व शांति देवी को 35 कार्टून चाइनीज सेब के साथ गिरफ्तार किया। पिपरौन कैम्प के प्रभारी रोमेश चंद्र मल्होत्रा ने बताया कि जब्त सेब का वजन 340 किलो है, जिसका अनुमानित मूल्य 30 हजार रुपये है।

4. भारत नेपाल सीमा पिपरौन व अखरहरघाट बार्डर से 146 बोतल नेपाली शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार। 48 वी बटालियन के तैनात एसएसबी जवानो की कार्रवाई।

5.साहरघाट से जयनगर से आगे तक निर्माणाधीन एनएच 104 सड़क पर पानी नही डालने कारण धूलकण से राहगीर परेशान। शिकायत पर भी नही सुनी विभाग।

6. भारत नेपाल सीमा के महादेवपट्टी बार्डर से 40 कार्टून तस्करी के चायनीज सेब के साथ दो महिला तस्कर धराया। भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के 48 वीं बटालियन की कार्रवाई।
रिपोर्ट: चंदन कुमार 

पढ़े :   शराबबंदी अभियान को सफल बनायें : एसडीपीओ निर्मला कुमारी 

Chandan Kumar

Student/Social Activist/Blogger/News Writer

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!