डीलर गटक गया बाढ़ पीड़ितों का छह माह का अनाज

महेंद्र प्रसाद, सहरसा
अनुमंडल के सलखुआ प्रखंड स्थित चानन पंचायत के वार्ड नं आठ के दर्जनों महादलितों को छ: माह से डीलर ने खाद्यान्न नही दिया। डीलर छह माह का खाद्यान का उठाव कर कालाबाजारी कर दिया। जब लाभुक डीलर अरविंद गुप्ता से खाद्यान की मांग करता था तो खाद्यान नही उठाने की बात कहकर लाभुक को वापस भेज देता था।

जब लाभुक ने एसडीओ के कार्यालय में हंगामा मचाया एवं जानकारी लिया गया तो पता चला कि डीलर ने छह माह का खाद्यान का उठाव किया, जिसमे चार माह का बेच दिया। इस मामले में अब तक मे जो जानकारी हुआ है कि इन लाभुको का खाद्यान का उठाव डीलर रामबिलास पासवान करता था।

लेकिन भूल के कारण उक्त लाभुक का खाद्यान का उठाव डीलर अरविंद गुप्ता ने कर लिया। जब लाभुक की सिकायत पर जांच करायी गयी तो पता चला की विगत छह माह का उक्त लाभुक का खाद्यान का उठाव अरविंद गुप्ता कर लिया। जब बीएसओ ने लाइसेंस रद्द करने का धमकी दिया तो डीलर दो माह का खाद्यान देने पर राजी हुए। लाभुक का हंगामा देख सलखुआ बीएसओ अजित कुमार ने अरविंद गुप्ता के लाइसेंस रद्द करने का अनुसंसा एसडीओ से कर दिया।

क्या कहते है एसडीओ- एसडीओ सुमन प्रसाद साह ने कहा कि डीलर अरविंद गुप्ता ने बहुत बड़ा गलती कर दिया। उनका लाइसेंस रद्द किया जायेगा। लाभुको को जल्दी ही खाद्यान उपलब्ध कराया जाएगा।

प्रदर्शन कर रहे लालो सादा,मोहन सादा,उमेश सादा,शंकर सादा,मंजूला देवी,सुनीता देवी,बरमाला देवी आदि ने बताया कि वार्ड नं आठ का डीलर रामबहादुर पासवान पिछले छ: माह से हमलोगो को खाद्यान्न नही दे रहा है।

पढ़े :   क्लिक कर पढ़े जयनगर अनुमंडल की प्रमुख खबरें 

जानिए डीलर अरविन्द गुप्ता के बारे में- 
डीलर अरविंद गुप्ता सलखुआ प्रखंड के चानन पंचयात के डीलर है। उनका भाई आजाद गुप्ता भी डीलर है। अरविंद गुप्ता की पत्नी लालो देवी नगर पंचायत सिमरी बख़्तियारपुर से वार्ड नंबर 2 से लगातार दूसरी बार वार्ड पार्षद बनी है। डीलर अपनी दुकान सलखुआ से नही बल्कि चोरी छिपे सिमरी बख़्तियारपुर आवास से संचालन कर रहे है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!