प्रशासन ने झोंकी ताकत, मानव श्रंखला को सफल बनाने का किया अपील

  • जीविका की पैदल मार्च को एसडीओ एवं बीडीओ ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
  • 60 हजार लोग एवं 500 कर्मी की रहेगी श्रंखला

महेंद्र, सहरसा

21 जनवरी का आयोजित मानव श्रृखंला को लेकर प्रषासनिक स्तर पर तैयारी जोर ष्षोर से किया जा रहा है। यही कारण हर सभी विभाग में मानव श्रृखंला को सफल बनाने के लिये दिन- रात बैठको, जनसंपर्क का दौर चल रहा है। वुधवार को अनुमंडल पदाधिकारी सुमन प्रसाद साह, बीडीओ चंदा कुमारी ने जीविका दीदी के पैदल मार्च को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। हजारो की संख्या में पहुचे जीविका दीदी ने नषे के खिलाफ स्लोगन भी पढा। लोगो से 21 जनवरी को अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील किया।

साईकिल एवं पैदल मार्च का हुआ आयोजन – मंगलवार को सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड मुख्यालय से हजारो छात्र-छात्राओ की साईकिल रैली को बीडीओ चंदा कुमारी एवं पीओ अभिषेक आनंद ने रवाना किया। अनुमंडल पदाधिकारी सुमन प्रसाद साह, डीएसपी अजय नारायण मंडल, वलवाओपी प्रभारी सुमन प्रसाद साह वलवाहाट में पैदल मार्च निकाला एवं लोगो से 21 जनवरी को अधिक से अधिक संख्या मे मानव श्रंखला में पहुचने की मदद किया।

एसडीओ ने षिक्षक एवं सेविका आषा का किया बैठक – अनुमंडल पदाधिकारी सुमन प्रसाद साह, नगर पचायत के कार्यपालक पदाधिकारी रीता कुमारी ने नगर पंचायत में सेक्टर, सब सेक्टर, जौनल के कर्मी के साथ बैठक किया। इस बैठक मे आबंटित सेक्टरकर्मी को अपने स्थान पर उपस्थित रहने एवं अधिक से अधिक लोगो को लेकर पहुचने का आदेष दिया। वही एसडीओ ने स्पष्ट रूप से कहा कि ये सरकार का बहुत बडा अभियान है। इसमें किसी भी तरह का लापरवाही बर्दाष्त नही किया जायेगा। जो कर्मी अगर लापवाही बरतता है तो उनके खिलाफ प्रषासन कडा एक्सन लेगा।

पढ़े :   सूचना देने वालो ने डीएम से लगाई इंसाफ की गुहार

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!