बाइक की ठोकर से साईकिल सवार अधेड़ की मौत 

बेनीपट्टी(मधुबनी): बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के सरिसव गांव स्थित बेनीपट्टी मधुबनी मुख्य पथ पर मंगलवार को तेज गति से आ रही एक बाइक सवार ने एक अधेड़ को रौंद डाला, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों की मदद से घायल अधेड़ को बेनीपट्टी पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खबर प्रेषण तक मृतक की पहचान सुनिश्चित नही की जा सकी थी। उधर घटना की खबर मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ हरेराम साह अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गये और मामले की तहकीकात करने लगे।

तत्पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दी। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार खिरहर थाना क्षेत्र के बालमुकुंद ठाकुर बताये जा रहे हैं, जो अपनी बेटी रजनी कुमारी को पीजी की परीक्षा दिलाकर मधुबनी के आरके कॉलेज से अपने घर लौट रहे थे। वहीं साईकिल सवार बेनीपट्टी की ओर से धकजरी की ओर जा रहा था। हालांकि घटना के बाद बाइक समेत बाइक चालक भागने में सफल रहे।

इस बाबत पूछे जाने पर एसएचओ श्री साह ने कहा मृतक की अब तक पहचान सुनिश्चित नही की जा सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही कुछ तथ्य सामने आ सकेगा और जांचोपरांत यथोचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट: चंदन कुमार 

पढ़े :   केंद्रीय पर्यावरण मंत्री अनिल माधव दवे का एम्स में निधन

Leave a Reply