भाभी के प्यार में पागल पति ने पत्नी एवं बच्चे को जिन्दा जलाया

महेंद्र प्रसाद, सहरसा

  • ​हैवान पति ने भाभी से अबैध संबंध में अपनी दो बच्चों सहित पत्नी को जिंदा जलाया
  • अधजले शव को पुलिस नें भुसकाड़ से किया बरामद
  • परिजनों के बयान पर पति,ससूर,सहित 10 पर हत्या का मुकदमा दर्ज

सलखुआ थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव में शुक्रवार को एक कलयूगी पति ने अपने चचेरी भाभी से अबैध संबंध होने के कारण अपनी पत्नी व दो मासूम बच्चों को जिंदा जला अधजले शव को भुसकाड़ में जमीन के नीचे गाड़ दिया। पुलिस ने शुक्रवार को अधजले तीनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज दिया। वही इस संबंध में परिजनों के फर्दबयान पर पति,ससूर,चचेरी भाभी,चचेरा भाई सहित दस लोगों को नामजद आरोपी बनाया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सलखुआ थाना के पुरैनी गाँव निवासी डोमी ठाकुर की शादी करीब दस साल पहले सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के ढ़ोली गांव निवासी बद्री ठाकुर की पुत्री शांति देवी के साथ बड़े धुमधाम से हिन्द रिति रिवाज के साथ हुआ था।शादी के बाद दोनो दम्पति खुशी-खुशी बैबाहिक जीवन बिता रहा था इसी बीच दोनो को एक पुत्र व एक पुत्री भी हुआ। घटना से करीब एक वर्ष पहले डोमी ठाकुर का अबैध संबंध अपने चचेरे भाई ब्रह्मदेव ठाकुर की पत्नी रिंकी देवी से हो गया।इसी प्रेम संबंध के कारण दोनो पति पत्नी के बीच मारपीट व घरेलू कल्ह उत्पन्न होने लगा। डोमी ठाकुर ने अपने अबैध संबंध के बीच बाधा बन रही पत्नी को हटाने का षडयंत्र अपनी भाभी रिंकी देवी के साथ रचा।25 जनवरी की रात दोनों ने मिलकर पत्नी शांति देवी 30 वर्ष व दो मासूम पुत्र सत्यम 6वर्ष,पुत्री सोनम 3 वर्ष को पहले आपस में कपड़े से बांध फिर किरोसीन तेल छीड़क आग लगा जला कर मार दिया फिर बड़ी सावधानी से तीनों की शवों को अपने घर से कुछ दुरी पर बने भुसकाड़ में जमीन के नीचे दफना कर पुआल से ढ़क दिया।

पढ़े :   इस बिहारी ने की एक अनोखी पहल, चर्चा में है बिहार का एक गांव

वही इस घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को मिलने पर मृतका के सभी सगे संबंधी अपनी पुत्री व उनके बच्चों को खोजने पुरैनी गांव पहुंचा तो वहां कोई नही मिला आसपास के लोगों से पता करने व इधर उधर खोजबीन करने पर शव भुसकाड़ में मिला।इस बात की सुचना स्थानिय सलखुआ थाना को देने पर डीएसपी अजय नारायण यादव,थानाध्यक्ष तरूण कुमार तरूणेश पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेजा वही घटना की छानबीन शुरू कर दिया ।घटना के बाद आरोपी पति सहित सभी लोग फरार हो गया वही आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है।

डीएसपी अजय नारायण यादव ने बताया कि मृतक के भाई अनिल ठाकुर के फर्दबयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है मृतका के भाई ने अपने बहनोई डोमी ठाकुर उर्फ छोटू,ससूर महेन्द्र ठाकुर,चचेरी भाभी रिंकी देवी,ब्रह्मदेव ठाकुर,संजय ठाकुर,उपेन्द्र ठाकुर,मोती ठाकुर,रोहित ठाकुर,सोहित ठाकुर,धोलट ठाकुर को हत्या का नामजद आरोपी बनाया है।सभी आरोपी फरार है पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है ।जल्द आरोपी को हिरासत में ले लिया जायेगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!