मजदुर दिवस पर एनडीए करेगा भव्य समारोह

मधुबनी: मधुबनी जिला अंतर्गत हरलाखी प्रखंड के उमगांव व मधवापुर प्रखंड के साहरघाट में एनडीए भव्य कार्यक्रम की तैयारी जोरो  पर है। बताते चलें कि रालोसपा के मुख्य सचेतक सह हरलाखी विधायक सुधांशू शेखर ने प्रेस बयान जारी कर कहा है कि एनडीए के बैनर तले रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता माधव आनंद के आगमन पर 1 मई को उमगांव स्थित किसान भवन में मजदुर दिवस कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। जिसमे लगभग 50 मजदुरों को सम्मानित किया जाएगा।

उसके बाद 2 मई को साहरघाट स्थित एमजीएम महाविद्यालय परिसर में विधानसभा स्तरीय एनडीए कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा। इन दोनों कार्यक्रम में एनडीए के तमाम कार्यकर्ता व नेता के साथ साथ जिला, प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर के नेतागण की उपस्थिति भी रहेगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आज सुबे की सरकार मजदुरों की उपेक्षा कर रही है।

आज के समय में महंगाई काफी आगे बढ़ गई है और इन गरीब मजदुरों की मजदुरी जस की तस बनी हुई है। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हमेशा से गरीब किसान व मजदूरों का सम्मान करने का काम किया है। इसलिए हम सभी मिलकर एनडीए के तत्वाधान में इन उपेक्षित मजदुरों को सम्मानित करने का काम करेंगे। साथ ही एनडीए में सभी घटक दलों की एकता बरकरार रखने के उद्देश्य से साहरघाट में कार्यकर्ता मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है। जिससे आपसी एकता बनी रहेगी।

मौके पर भाजपा वाणिज्य मंच के प्रदेश मंत्री देवानंद मिश्र सुमन, रालोसपा के श्याम सुन्दर महतो, कृष्णा कुमार, हिमांशू शेखर, मनीष सिंह, गुलाब प्रसाद, दिगम्बर महतो समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

पढ़े :   बिहार: 2022 से पटना में दौड़ेगी मेट्रो, ...जानिए

रिपोर्ट: चंदन कुमार

Chandan Kumar

Student/Social Activist/Blogger/News Writer

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!