मधुबनी में एक बार फिर युवक कि गला दबाकर हत्या 

मधुबनी: मधुबनी में एक बार फिर हत्याओं का सिलसिला शुरु हो चुका है। विगत पांच दिनों के अंदर तीन युवकों की हत्या अलग-अलग थाना क्षेत्र में हो चुकी है। जो कि पुलिस प्रशाशन के लिये एक चुनौती से कम नही है। परंतु पुलिस अबतक एक भी हत्याकांड का सुराग नहीं लगा पाई है। हैरत है कि पुलिस हत्याकांड के संलिप्त आरोपियों को पकड़ना तो दूर अभी तक हत्या के कारणों तक का पता नहीं लगा पाई है।

गत 13 अप्रैल को जहां अपराधियों ने पतौना ओपी क्षेत्र के बरदाहा गांव के पुनिल कुमार साह की निर्ममता से गला काटकर हत्या कर दी, वहीं 14 अप्रैल को अपराधियों ने एक बार फिर गला काट स्टाईल में बेतौना के मलहामोर स्थित बांध पर सीतामढ़ी जिले के सम्हौली गांव के शिवनाथ कुमार सिंह की हत्या कर दी। इन हत्याकांडों की पुलिस जांच ही कर रही थी, कि अरेर थाना क्षेत्र के करही नवटोली गांव के मध्य पुल में बुधवार कि सुबह एक युवक का शव मिलते ही पुरे गांव में सनसनी फ़ैल गयी। शव कि पहचान नवटोली गांव निवासी ब्रहमदेव साह के 16 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार साह के रूप में हुई है।

मृतक युवक एकतारा गांव के विद्दालय में नौवीं कक्षा का छात्र था। अपराधियों ने मृतक को गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी आँखे निकल लिया। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार कि रात युवक लगभग 10 बजे अपने घर से गांव के ही चौक पर प्रोजेक्टर पर सिनेमा देखने के लिए निकला था। लेकिन मंगलवार कि सुबह जब वह घर वापस नहीं गया तो परिजन अपने स्तर से खोजबीन करने लगे। जिस दौरान ग्रामीणों ने सुचना दिया कि राकेश का शव पुल के निचे है। शव को देखते ही परिजन व गांववालो में मातमी का माहौल बना हुआ है।

पढ़े :   अब बिहार की खादी से बनेंगे रेमंड्स एवं अरविंद मिल्स के डिजाइनर सूट, ...जानिए

उधर घटना कि सुचना मिलते ही एसडीपीओ निर्मला कुमारी, पुलिस निरीक्षक प्रवीन कुमार व एसएचओ कुनाल किशोर झा मौके पर पहुँच घटना कि जाँच शुरू कर दी। वहीँ एसडीपीओ निर्मला कुमारी ने बताया कि परिजनों के द्वारा किसी पर संदेह व्यक्त नहीं किया गया है। पुलिस मामले कि जाँच कर रही है।

रिपोर्ट: चंदन कुमार 

Leave a Reply