हार कर भी जीत गए किंगमेकर रितेश रंजन

महेंद्र प्रसाद, सहरसा
अपनी सीट खोने का गम जीत ने दिला दिया। पिछले नगर पंचायत चुनाव  की तरह इस बार भी किंगमेकर बन गए पूर्व जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन।

जहा वार्ड की चुनाव हारने के बाद गम हुआ वही अपनी पसंद के लोगो को नगर पंचायत के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद पर आशिन कराकर गम को भुला दिया। जिन कारण चर्चा में भी लोग अब कहने लगे कि हर कर भी जीत गए।

नगर पंचयात सिमरी बख्तियारपूर का चुनाव इस तरह से हाईटेक बना दिया कि बिरोधी भी खामोश हो गया। लोग अब इन्हें किंग मेकर मानने लगे। पिछले जिप उपाध्यक्ष की चुनाव में मामूली वोट से शिकस्त खाने के बाद नगर पंचायत में भी निराश हाथ लगेगा। लेकिन नगर पंचायत के परिणाम आने के बाद जिस तरह से पूरा नाटक का मंचन किया गया, विरोधी भी अवाक रह गया।

अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष हुए निर्वाचित- पूर्व जिप उपाध्यक्ष ने जिस प्रकार से एक फिल्मी की तरह रचना रचा की विरोधी के पास कोई जबाब ही समझ मे नही आया। नगर पंचायत के अध्यक्ष के रूप में रौशन आरा एवं उपाध्यक्ष में विकास कुमार को निर्विरोध निर्वाचित हो गया। स्थिति ये रहा कि विपक्षी शपथ तक लेने नही आया। जिन कारण 15 वार्ड पार्षद वाले नगर पकन्च्यात सिमरी बख्तियारपूर में 12 वार्ड पार्षद को मौजूदगी में चुनाव हो गया। इस खुसी में जीते उमीदवार के लोगो ने जमकर खुशिया मनाई।

पढ़े :   क्लिक कर पढ़े हरलाखी विधानसभा की प्रमुख खबरें 

Leave a Reply

error: Content is protected !!