हेडमास्टर को जान से मारने की धमकी, थाना में लगायी जान की गुहार

  • एमएनडी हाई स्कूल चकभारों के सहायक शिक्षक व उसके पुत्र ने दिया घटना को अंजाम

महेंद्र प्रसाद, सहरसा

अनुमंडल के पहाड़पुर बाजार स्थित महंत नारायण दास उच्च विद्यालय चकभारो के प्रधानाध्यापक ओम प्रकाश चौधरी को विधालय के सहायक शिक्षक व उसके पुत्र ने मिलकर अभद्र व्यवहार किया साथ ही जान से मारने की धमकी दिये जाने का एक सनसनी मामला प्रकाश में आया है।

इस संबंध में पीड़ीत एचएम ने बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। बख्तियारपुर थाना में दिये आवेदन में प्राचार्य ने कहा है कि शुक्रवार को मै अपने वैश्म में बैठकर महंत मिट्ठू दास उच्च विद्यालय सलखुआ के प्रभारी प्रधानाध्यापक  द्वारा प्रस्तुत विपत्र पर हस्ताक्षर कर रहा था।इसी दौरान एकाएक विद्यालय के संस्कृत शिक्षक वीरेंद्र नारायण झा और उनके पुत्र मेरे साथ मारपीट एवं गंदी-गंदी गाली देकर मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा,उनका पुत्र मेरे पर जाति का संबोधन करते हुए मेरे बांह को मरोड़कर मारपीट करते हुए जबरन मुझे मोटर साईकिल पर बैठा कर सहरसा ले जाने की कोशिश करने लगा।

प्राचार्य ने आवेदन में कहा कि वीरेंद्र नारायण झा से मेरे जान को खतरा है,जिसके विषय में विभागीय पदाधिकारियो के साथ ही जिला पदाधिकारी सहरसा और अनुमंडल पदाधिकारी सिमरी बख्तियारपुर को भी सूचित कर चुका हूँ।इसके साथ ही जान की खतरा की आशंका की वजह से मै अपना स्थानान्तरण के लिए भी आवेदन दे चुका चूका हूँ।

वही इस सम्बन्ध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है, मामले की जांच कर उचित कार्यवाई की जायेंगी।

पढ़े :   गूगल की पहल: बिहार की ग्रामीण महिलाएं बनेंगी Internet फ्रेंडली, ....जानिए

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!