​विधवा महिला की बलात्कार के बाद हत्या कर शव को खेत मे फेका

महेंद्र प्रसाद, सहरसा

सलखुआ थाना के बनमा ओपी के मोहनपुर रंगिनिया बहियार में एक विधवा अधेड़ महिला की बलात्कार कर हत्या कर शव को खेत मे फेक दिया। महिला का मैके मुंडिचक एवं ससुराल सिमरी बख्तियारपूर के ख़ामोती पंचयात की रहने वाली स्व दिनेश यादव की पत्नी रूना देवी 30 वर्ष है।

घटना की जानकारी के बाद स्थल पर पहुच सर्किल इंस्पेक्टर सत्यनारायण राय, बनमा ओपी अध्यक्ष जितेंद्र साहनी ने मामले की छानबीन किया। जानकारी के अनुसार रंगिनिया बहियार में मकई के खेत के पास 30 वर्षीय महिला की शव पड़ा था। जब लोग खेत की तरफ पहुचे तो महिला का शव देखा। उसके बाद लोगो ने पुलिस को सूचना दिया। मुंडिचक निवासी दुखी यादव ने शव की पहचान कर बताया कि ये मेरी बेटी है।

बताया जाता है कि महिला वुधवार को अपने ससुराल से संध्या के 5 बजे मैके मुंडिचक के लिए निकली। लेकिन सुबह तक मुंडिचक नही पहुच पाई। अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले महिला के आठ बलात्कार हुआ, उसके बाद उनकी हत्या कर दिया। महिला के पेट भी फट था एवं चेहरा बुरी तरह से सूजा था।

मृतक महिला के पिता दुखी यादव ने ख़ामोती गांव के ही दिलीप यादव से कुछ दिन पहले झगड़ा होने की बात पुलिस को बताया था। हालांकि सही रिपोर्ट लाश की पोस्टमार्टम होने के बाद ही चलेगा। पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया है।

पढ़े :   बिहार की बेटी बनी अमेरिका के कोर्ट में जज, ...जानिए

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!