BJP MLA ने एक जिद के लिए छोड़ा था कुर्ता-पाजामा, तेजस्वी ने पहनाया कुर्ता-पायजामा

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी को विधानसभा के अंदर कुर्ता पायजामा पहनाया। ऐसे में सवाल उठता है कि ऐसा क्या हो गया कि तेजस्वी को विरोधी खेमे के एक विधायक को कुर्ता और पायजामा पहनाना पड़ा।

तो बात यह है कि, विनय बिहारी पिछले चार महीनों से कुर्ता पायजामा नहीं पहन रहे थे। इसकी वजह है कि उन्होंने कसम खाई थी कि जब तक उनके विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण का कार्य नहीं शुरू हो जाता है वह अर्धनग्न रहेंगे। यहां तक ​​कि पिछले साल विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान भी विनय बिहारी सिर्फ बनियान और हाफ पैंट में विधानसभा में नजर आए थे।

पिछले शुक्रवार को बिहार विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ और पहले दिन भी विनय बिहारी बनियान और हाफ पैंट पहनकर पर दंडवत करते हुए विधानसभा पहुंचे। ऐसा करने की वजह विनय बिहारी ने बताई की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके क्षेत्र में सड़क निर्माण कराने का आश्वासन दिया था मगर ऐसा नहीं हुआ जिसके विरोध में वह दंडवत सड़कों पर चलते हुए विधानसभा पहुंचे।

तेजस्वी यादव जो उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ पथ निर्माण मंत्री भी हैं, उन्होंने सोमवार को विनय बिहारी से मुलाकात की और उनके विधानसभा क्षेत्र में 37 किलोमीटर सड़क को 80 करोड़ लागत के निर्माण को तीन केंद्रीय सड़क निधि के अंतर्गत स्वीकृति प्रदान कर दी। ऐसा करने के बाद तेजस्वी ने खुद अपने हाथों से विनय बिहारी को कुर्ता और पायजामा पहनाया।

पढ़े :   ऐश्वर्या के हाथों में सजेगी मुजफ्फरपुर की लहठी, ...जानिए

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!