माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही का फर्स्ट लुक ने मचाया धमाल

पटना(विक्रम भगत नागवंशी)। अंजली फ़िल्म्स क्रिएशन के बैनर तली बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ का फर्स्ट लुक दुर्गा अष्टमी के शुभ अवसर पर मुंबई में ज़ारी कर दिया गया है।

फ़िल्म का फर्स्ट लुक जारी होते ही भोजपुरी दर्शकों में धमाल मच गया। पोस्टर जारी होते ही भोजपुरी दर्शक फ़िल्म को ले अधिक उताबले नज़र आ रहे है। फ़िल्म देखने की बेचैनी भी दर्शको को सताने लगी है।

पहली बार भोजपुरी में एक अलग तरह का एक्शन देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता है। जबकि फ़िल्म के निर्देशक अजय कुमार झा है। जिन्होंने भोजपुरी दर्शकों को कई बेहतरीन फ़िल्म दिया है। फ़िल्म की शूटिंग गुजरात और मुंबई के खूबसूरत जगहों पर की गयी है।

इस फ़िल्म में प्रदीप पांडेय उर्फ़ चिंटू, प्रीति ध्यानी, निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकास जैश, महेश आचार्या, मंटू लाल, रत्नेश बरनवाल, प्रेम दुबे, सोनू पांडेय, विरेंदर झा, बबलू खान, राजू सिंह माही, यामिनी जैन, परितोष और लाल जी यादव प्रमुख भूमिका में है।

फ़िल्म की कहानी लालजी यादव, गीत-श्याम देहाती, विनय, सुमीत चंदवंशी, कैमरामैन-महेश वेंकट, कोरियोग्राफी- राम देवन, संजय कोर्वे, एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर-महेश उपाध्याय है। यह फ़िल्म जल्द ही रिलीज़ किया जायेगा।

फ़िल्म के निर्देशक अजय कुमार झा ने बताया कि यह एक भोजपुरी के लिए बेहतरीन फ़िल्म है। यह एक सामाजिक व पारिवारिक फ़िल्म है। जिसमे धमाल ,मस्ती और एक्शन का एक नया लुक देखने को मिलेगा। खासकर एक्शन पर अधिक काम किया गया है। इसके गाने भी बेहद सुरीले और कर्णप्रिय है। जो लोगों को काफी पसंद आएगी।

पढ़े :   बिहार के लाल ने बनाई अनोखी डिवाइस, अब बगैर हेलमेट नहीं होगी स्टार्ट बाइक

प्रदीप पांडेय की पिछली फ़िल्म ‘ससुराल’ ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था और उम्मीद है की फ़िल्म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। इस फ़िल्म में साऊथ के ऐक्शन डायरेक्टर एस. मॉल्स के ऐक्शन सीक्वेंस से भरपूर किया गया है। जो भोजपुरी दर्शको को काफी मनोरंजन कराएगी।

जानकारी दे कि एक्शन डायरेक्टर एस.मॉल्स साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री से हैं। उन्होंने पहली बार भोजपुरी सिनेमा में बेहतर काम किया है। उनके साथ काम करने में मेरे अलावे पूरी टीम को काफी मजा आया। उन्होंने यह भी कहा कि कई नई स्टंट फ़िल्म में चिंटू जी से करवाये गए है। कई कठिन स्टंट को आसानी से करने का भी नुख्शा बताया गया।

निर्देशक अजय कुमार झा ने यह भी बताया कि फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री प्रीति ध्यानी के साथ प्रदीप पाण्डेय जी की ऑन स्क्रीन केमेस्ट्री काफी अच्छी है। जो लोगों को बहुत पसंद आयेगी। फ़िल्म में दो प्रान्तों की कहानी को दर्शाया गया है। फ़िल्म अतिशीघ्र ही प्रदर्शित होने जा रही है। जो भोजपुरी इतिहास में नया कीर्तिमान खड़ा करेगी।

Chandan Kumar

Student/Social Activist/Blogger/News Writer

Leave a Reply

error: Content is protected !!