बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन

बॉलीवुड जगत से दुखद ख़बर आ रही है। फिल्म ‘हिम्मतवाला’, ‘सदमा’, ‘नगीना’, ‘कर्मा’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘चांदनी’, ‘निगाहें’ और ‘लाडला’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

श्रीदेवी ने शनिवार देर रात दुबई में आखिरी सांस लीं। भांजे की शादी के लिए दुबई पहुंची श्रीदेवी को अचानक हार्ट अटैक आया और उन्हें बचाया नहीं जा सकता। ये खबर सुनकर फैंस सहित पूरा बॉलीवुड सदमे में है।

पिछले साल श्रीदेवी फिल्म मॉम में नज़र आईं थीं। ये श्रीदेवी की 300वीं फिल्म थीं। आपको बता दें कि, श्रीदेवी ने फिल्मों में अपने अभिनय से हमेशा प्रभावित किया। श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड फिल्मों में काम किया था।

उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। धीरे-धीरे फिल्में करते हुए एक मुकाम पर वो फीमेल सुपरस्टार बन गई थीं। श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया, चांदनी, नगीना जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसके बाद 2012 में उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से फिल्मों में सफलता पूर्वक कम बैककिया था। सरकार ने उन्हें 2013 में पद्मश्री से भी नवाजा था।

पढ़े :   भूटान के रॉयल फैमिली के बच्चे का बिहार से है कनेक्शन, ...जानिए

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!