इस बिहारी लड़की ने KBC-9 में जीते 25 लाख, अपनी चुलबुली हरकतों से देश को बनाया दीवाना

बिहार की बेटी ने अपने ज्ञान से जहां केबीसी के सीजन-9 में 25 लाख रुपये जीत कर सूबे का नाम रोशन किया है, वहीं अपने नटखट अंदाज से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को का भी खूब मनोरंजन किया।

 

इस बीच बिग बी ने जानना चाहा कि ये रुपये उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। नेहा ने कहा — बहुत ही ज्यादा। उनसे पूछा गया कि वह इन रूपये से क्या करेंगी? उनका जवाब था, घर बनवाएंगी। उनके पास अपना घर नहीं है। आज नेहा ने अपने जवाब से सिर्फ प्राइज मनी ही नहीं जीता, लोगों का दिल भी जीता।

इससे पहले गुरुवार को केबीसी की हॉटसीट पर बैठी नेहा ने सवालों-जवाबों के दौर में कई रोचक बातें बतायीं। नेहा की हाजिर जवाबी ने अमिताभ बच्चन को भी प्रभावित किया। उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किये।

बता दें कि बिहारशरीफ में पली बढ़ी नेहा की शादी नवादा के रहने वाले अभिषेक गौरव से हुई है। उनके ससुर अरुण कुमार पांडेय पंजाब नेशनल बैंक से रिटायर हुए हैं।

ससुर अरुण कुमार पांडेय ने बताया कि केबीसी में नेहा का पार्टिसिपेट करना पूरे बिहार के लिए गर्व की बात है। वे बताते हैं कि नेहा किसी जॉब में नहीं है। हां, हाउस वाइफ होते हुए भी नेहा का पढ़ाई-लिखाई से काफी वास्ता रहा है। आज की डिजिटल लाइफ के साथ वे चल रही हैं। इसी का रिजल्ट है नेहा का केबीसी में भाग लेना।

पढ़े :   अब बिहार की सब्जियों का कुवैत के बाजार पर होगा कब्जा, ...जानिए

Leave a Reply

error: Content is protected !!