बिहार के लाल ने बनाया सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो, …जानिए

बिहार में प्रतिभावानों की कमी नही है, बिहार के युवा हर जगह अपना परचम अपने कार्यो की बदौलत लहराते रहे हैं। आज हम बात कर रहे है बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के पंकज नारायण की जिन्होंने अपनी काबिलियत और क्रिएटिविटी के बल पर फिल्म एंड एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना नाम कायम किया है।

पंकज ने स्टार भारत चैनल पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो ओम शांति ओम को प्रोड्यूस किया है। इसमें उनकी पत्नी अपूर्वा बजाज ने भी साथ दिया है। पंकज मूल रूप से तुर्की के छाजन हरि राय टोला के रहने वाले हैं। उन्होंने इस सीरियल को पूरी तरह इंडियन थीम पर आधारित होने का दावा किया है।

उन्होंने ने बताया कि बताया कि यह कार्यक्रम पूरी तरह से भजन गायकी पर आधारित है। यह शो संस्कृति और स्टाइल की दोस्ती लेकर आया है। शो के एंकर अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई अपार शक्ति खुराना हैं।

संघर्ष से मिली सफलता
पंकज नारायण ने आरडीएस कॉलेज से बारहवीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद दिल्ली जाकर पत्रकारिता और स्वतंत्र लेखन से जुड़े रहे। इसके बाद उन्होंने ईवेंट कॉन्सेप्ट डिजाइनर का भी काम किया।

वर्ष 2015 में उन्होंने चल गुरु हो जा शुरू नामक फीचर फिल्म बनाई। यह बाबाओं के पाखंड पर आधारित थी। बताया कि ओम शांति ओम फिलहाल छोटे पर्दे का सबसे बड़ा शो है। इसके लिए देश के 16 शहरों में ऑडिशन हुआ है।

शो में बिहार के दो प्रतिभागी प्रिया मल्लिक और अर्थ कुमार भाग लेते हुए नजर आएंगे। दोनों का जुड़ाव मुजफ्फरपुर से है। अपनी सफलता के पीछे उन्होंने बताया कि अभाव में पले- बढ़े हैं। इस कारण जिंदगी के शुरूआती दौर में ही उन्हें कदम-कदम पर दुश्वारियों से दो-चार होना पड़ा है। पंकज के पिता डीलर हैं।

पढ़े :   जरा हट के: डायल कीजिए, दर्जी आपके घर पर हाजिर

Rohit Kumar

Founder- livebiharnews.in & Blogger- hinglishmehelp.com | STUDENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!