बिग बॉस में बिहार के दीपक और उर्वशी की धमाकेदार एंट्री

बिग बॉस के घर में पहली बार बिहार के दो कॉमनर कलाकारों ने जगह बनाई है। मुजफ्फरपुर के गायक दीपक ठाकुर के साथ पटना सिटी की उनकी फैन उर्वशी वाणी को इंट्री मिली है। दीपक के पिता पंकज कुमार ने कहा कि उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कि बेटा टेलीविजन के इतने बड़े शो में जायेगा। उसकी उपलब्धि पर हमलोगों को नाज है।

दीपक के गुरु डॉ संजय कुमार संजू ने कहा कि उसने संगीत के माध्यम से शो में इंट्री लेकर पूरे मुजफ्फरपुर शहर को गौरवान्वित किया है। शो में दीपक ने धमाकेदार एंट्री से सबको चौंका दिया। मुजफ्फरपुर शहर में छोटका दीपक के नाम से पहचान बनाने वाले दीपक ने फैन उर्वशी के साथ सलमान खान के मनोरंजक सवालों का जवाब दिया।

मिलने के लिए उर्वशी ने दीपक को बुलाया था
दीपक ने कहा कि पटना की उर्वशी उसके गानों से प्रभावित थी। उसने मुझे मिलने के लिए बुलाया। मुझे पटना के चिड़ियाघर के पास कुछ काम था। मैंने उर्वशी को वहीं बुला लिया। हमारी पहली मुलाकात वहीं पर हुई थी। उर्वशी ने कहा कि मुझे संगीत सीखना है। इसके बाद मैं संगीत सिखाने लगा।

सलमान को देख दीपक ने मिलने के लिए भोलेपन से कहा कि मैं आपका बड़ा फैन हूं। इंस्टाग्राम पर आपको हमेशा फॉलो करता था। मैं आपको हमेशा मैसेज भी करता था कि कभी फुरसत हाे तो हमसे बात करें। शो में मौजूद टीवी एंकर दिवांग व श्वेता सिंह ने दीपक व उर्वशी से खूब चुटकी ली। अभिनेता सलमान खान ने जब शो में दोनाें को शामिल होने की बात कही तो आसपास के लोग भी परिवार को बधाइयां देन पहुंचे।

पढ़े :   बिहार के महादलित युवक-युवतियां फर्राटे से बोल रहे हैं अंग्रेजी, ...जानिए

समस्तीपुर में रहता है उर्वशी का परिवार
उर्वशी के पिता पंकज कुमार तिवारी समस्तीपुर में जूट मिल में कार्यरत हैं। उर्वशी की बड़ी बहन प्रियंका तिवारी ने बताया- पूरा परिवार समस्तीपुर में रहता है। उर्वशी में बचपन से ही संगीत के प्रति गजब का जुनून था। इसलिए वह संगीत की शिक्षा लेने के लिए समस्तीपुर से अपने पुश्तैनी मकान सदरगली, पटना सिटी में आकर रहने लगी। परिवार के सदस्य यहां आते-जाते रहते थे।

ट्यूशन पढ़ाकर निकालती थी खर्च
उर्वशी की दो बहनें व भाई भी सिटी में ही पढ़ाई करते हैं। उसकी संगीत गुरु उर्मिला मिश्रा ने बताया कि वह बहुत मेहनती है। पहले वह छोटे-छोटे बच्चों को ट्यूशन पढ़ा कर अपना खर्च निकाला करती थी। संगीत के प्रति जुनून ऐसा था कि फेसबुक फ्रेंड दीपक ठाकुर की आवाज से प्रभावित होकर उससे मिलने मुजफ्फरपुर चली गयी थी। बाद में हमलोगों को पता चला। क्लास में सबसे पहले आना और हॉरमोनियम पर रियाज शुरू कर देना उसकी आदत में शुमार हो गया था। उर्वशी की सफलता के लिए उसकी सहपाठी व अन्य लोग प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वोटिंग करने की अपील कर रहे हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!