वायरल वीडियो : फिर नए रंग में दिखे लालू के लाल, भोलेनाथ बन फेसबुक पर मचाया धमाल

अपने अनोखे अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले लालू के लाल और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। अभी तक आपने तेज प्रताप को दोस्तों के साथ स्वीमिंग पूल में तो कभी जलेबी बनाते या जन्माष्टमी पर कृष्ण के रूप में बांसुरी बजाते देखा होगा, लेकिन इस बार वह बिल्कुल अलग भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं।

उन्होंने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शुक्रवार सुबह अपलोड किया है। वैसे भी हर खास मौके पर खुद को खास अंदाज में पेश करना तेज प्रताप की खासियत है। तेज प्रताप ने शिव रूप में दिखाए गए इस नए अवतार को फेसबुक पर दुनिया के सामने पेश किया है। तेज प्रताप का यह शिव अवतार उनके फेसबुक फ्रेंड्स को खूब पसंद भी आ रहा है। वीडियो को अबतक पांच हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि 200 से ज्यादा बार इसे शेयर किया जा चुका है।

क्या है वीडियो में …
बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने इस वीडियो के जरिए अपने लोगों को महाशिवरात्री की शुभकामनाएं दी है। तीन मिनट पांच सेकंड के इस वीडियो में तेजप्रताप ने भगवान शंकर के रूप में हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में अजय देवगन की फिल्म शिवाय का गाना ‘बोलो हर हर …’ चल रहा है। इस वीडियो में तेजप्रताप भगवान शिव के जैसे पोजिशन में बैठकर ध्यान लगाते भी दिख रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में उन्हें जनसभाओं में जनता के बीच भी दिखाया गया है।

फेसबुक पर तेजप्रताप ने लिखा ये
तेजप्रताप ने फेसबुक पर लिखा कि शिवोहम् …, यानी मैं शिव हूं। भारतीय संस्कृति में मनुष्य, अपने परिचय के लिए ‘शिवोहम्’ का भी उपयोग करता रहा है। महाशिवरात्रि के दिन प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने खुद को शिव के रूप में पेश किया। अपनी फेसबुक पर इसका वीडियो डाला। लिखा- ‘कर्ता करे कर सकै, शिव करै सो होय। तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा कोय .. जय जय श्री महाकाल। जगदंबा शिवोहम्। हर हर महादेव। ‘

पढ़े :   पीएम मोदी ने उजड़ने से बचा लिया बिहार के इस परिवार को ...जानिए

Rohit Kumar

Founder- livebiharnews.in & Blogger- hinglishmehelp.com | STUDENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!