अब लालू के लाल ‘कन्हैया’ ने चाक घुमाया, …जानिए

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव हमेशा चर्चा में रहते हैं। कभी वो कान्हा के वेश में नजर आते हैं तो कभी किसी और रूप में, वे अक्सर अपने नए-नए रूपरंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब इस बार वो चाक चलाते हुए नजर आये।

दरसल तेज प्रताप गांधी मैदान में चल रहे पुस्तक मेले में पहुंचे। यहां उन्होंने कुछ खरीदारी की, कलाकारी की और फिर लिट्टी चोखे का आनंद लिया।

तेजप्रताप ने इस दौरान मेले में कलाकृतियां बनाने के गुर भी सीखे। इसके लिए उन्होंने खुद ही चाक भी संभाल लिया। गीली मिट्टी से बर्तन बनाने की कला समझी और फिर सोशल मीडिया पर अपने दिल के भाव व्यक्त कर दिए। कहा – गरीब का बेटा हूं, गरीबों का नेता हूं। हमें गिली मिट्टी से हाथ गन्दे होने का कोई डर नहीं, कपड़े खराब होने का डर महंगे कोट-पैंट वालों को होगा।

बता दें कि तेजप्रताप आजकल सोशल मीडिया पर सबसे वायरल रहने वाले बिहारी शख्सियत हैं। मुरली बजाती उनकी फोटोज हों या जलेबी छानती और सरस्वती पूजा के मौके पर लोगों को अपने हाथ से दही चूड़ा खिलाती तस्वीरें, सब चर्चा का विषय बन रहे हैं। अभी हाल ही में वो जमीन पर बैठकर अपने ऑफिस के कागजात निपटाते भी दिखे थे।

पढ़े :   बिहार के आठ शिक्षकों को मिलेगा राष्ट्रपति पुरस्कार

Leave a Reply

error: Content is protected !!