सीक्रेट सुपर स्टार कैंपेन के लिए आमिर ने बिहार की इस लड़की से की बात, …जानिए

आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपर स्टार’ इन दिनों चर्चा में है। दरसल फिल्म रिलीज होने से पहले आमिर ने कैंपेन के लिए बिहार के कटिहार की रहने वाली शिल्पी सिंह का चयन किया है। शिल्पी से बातचीत में आमिर ने काम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि बिहार आने पर मुलाकात करेंगे।

लड़कियों के लिए करती हैं काम
शिल्पी ने कहा कि दो दिन पहले आमिर खान का कॉल आया था। उन्होंने मुझसे चार मिनट तक बात की। आमिर ने कहा कि आप जो काम कर रही हैं वह बहुत अच्छा है। दूसरे की जिंदगी में परिवर्तन लाना बहुत बड़ा काम है।

शिल्पी ने कहा कि आमिर ने मेरे काम के बारे में डिटेल लिया और उसकी तारीफ की। आमिर ने कहा कि बिहार आने पर आपसे मुलाकात करेंगे। शिल्पी ने कहा कि आमिर की फिल्म की कहानी है कि एक छोटे शहर की मुस्लिम लड़की सिंगर बनना चाहती है।

से कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सभी परेशानियों को पार कर एक दिन वह सुपर स्टार बन जाती है। बहुत से लोग समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन ऐसे लोगों को कोई नहीं जानता। आमिर खान ऐसे लोगों से बात कर रहे हैं।

आमिर का कॉल आने के बाद लगा कि जिस मकसद के लिए मैं कोशिश कर रही हूं वह वह सफल हो रहा है।

कई बार मिल चुकी है धमकी
शिल्पी ने कहा कि बिहार के कई जिलों में बेटी बचाओ आंदोलन को लेकर काम कर रही हूं। सीमांचल में भी काफी काम किया है। बिहार में कम उम्र की लड़कियों की शादी कर दी जाती है।

पढ़े :   ठंड से जम गए थे हाथ-पांव, फिर भी इन्होंने कई को डूबने से बचाया

मैंने सैकड़ों लड़कियों की ऐसी शादी रुकवायी है। ऐसे में कई बार लड़की के परिजन दुर्व्यवहार करते हैं और गाली देने लगते हैं, लेकिन मैं पीछे नहीं हटी। सीमांचल एरिया में हर साल बाढ़ आती है। इस दौरान यहां से दलाल लड़कियों को बहला-फुसलाकर ले जाते हैं।

वे लड़कियों से गंदा काम कराते हैं। ऐसी 500 से अधिक लड़कियों को मैंने मुक्त कराया है। उसमें से कई लड़कियां पढ़ लिखकर अपने पैरों पर खड़ी हैं। शिल्पी ने कहा कि मैंने नवगछिया में कई लड़कियों को छुड़ाया था। उसके बाद वहां के दलाल ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। दलाल ने कहा कि लड़कियों की तरह तुझे भी उठा लेंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

error: Content is protected !!