गौशाला के बाद अब जिम में कुछ इस तरह नजर आए तेज प्रताप यादव

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे व बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और महुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक तेज प्रताप यादव अपने काम को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। कई बार उनके वीडियोज़ भी सोशल मीडिया में चर्चा में रहते हैं। उनका ऐसा ही एक और वीडियो एक बार फिर सामने आया है।

दरअसल, तेज प्रताप ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। जिम में जोरदार वर्कआउट करते हुए ये मंत्री अपने माथे पर टीका-चंदन भी लगाए हुए हैं।

तेज प्रताप यादव बिहार का स्वास्थ्य मंत्रालय देखते हैं, इसलिए स्वास्थ्य की दृष्टि से मंत्री जी का ये वीडियो काफी महत्वपूर्ण है और लोगों में जागरूकता फ़ैलाने वाला है। इसके पहले भी वे साइकिल चलाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दे चुके हैं। यूं तो तेज प्रताप देखने में दुबले-पतले हैं, लेकिन लगता है कि बॉडी बिल्डिंग की तरफ उनका रुझान काफी बढ़ गया है।

विदित हो कि तेजप्रताप अपने ऐसे कार्यों से हमेशा चर्चा में रहे हैं। इसके पहले वे पगड़ी में मोरपंख लगाए नजर आए थे। भगवान कृष्‍ण के रूप में बांसुरी बजाते उनकी तस्‍वीर भी वायरल हो गई थी। तेजप्रताप घुड़सवारी से लेकर जलेबी छानने तक कई और रूपों में भी नजर आ चुके हैं।

पढ़े :   बिहार की बेटी को ऑस्ट्रेलिया में मिलेगा डिजिटल लीडरशिप ऑफ़ द इयर अवार्ड, ...जानिए

Leave a Reply

error: Content is protected !!