अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी बिहार के बच्चों की बनाई फिल्म

बिहार में प्रतिभावानों की कमी नही है, बिहार के युवा हर जगह अपना परचम अपने कार्यो की बदौलत लहराते रहे हैं। आज हम बात कर रहे है बिहार के नवादा की जहां कुछ होनहार बच्चों ने अपनी प्रतिभा के बदौलत एक मुकाम हासिल किया है।

नवादा के कुछ बच्चे इन दिनों एक बाल फ़िल्म बनाने में लगे हैं। जो इसी वर्ष हैदराबद में आयोजित होने वाले अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनेगी। मुम्बई से आए एक्सपर्ट की टीमों ने इन बच्चों के कार्य को काफी सराहा है।

यही कारण है कि इन बच्चों द्वारा बनाई जाने वाली फिल्म अंतरराष्ट्रीय मंच पर प्रदर्शित की जाएगी। मूल रूप से ये सभी बच्चे नवादा के है और फ़िल्म निर्माण में डायरेक्टर, स्टोरी टेलर,साउंड डायरेक्टर,प्रोड्यूसर,बाल कलाकार और अन्य सभी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सभी बच्चे ही इस फ़िल्म के निर्माण में लगे हुए हैं।

इन सभी बच्चों को बॉलीवुड के उभरते सितारे राहुल वर्मा का भी मार्गदर्शन मिल रहा है। स्वच्छता अभियान पर ये सभी बच्चे एक सन्देश देने वाली फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। इस फ़िल्म के निर्माण में जुटे सभी बच्चे काफी उत्साहित है जिससे उनके माता पिता भी काफी खुश हैं।

फ़िल्म की शूटिंग लोकेशन भी नवादा को ही चुना गया है। बहुत जल्द ही यह फ़िल्म बनकर तैयार हो जाएगी। अब इन बच्चों को अपने फ़िल्म के प्रदर्शन का इंतजार हैं।

पढ़े :   बिहार का एक गांव ऐसा जहां के हर यूथ में है सैनिक बनने का जुनून

Leave a Reply

error: Content is protected !!