भाजपा MLC सत्येंद्र कुशवाहा का IGIMS में निधन

बिहार में भाजपा के बड़े नेता और विधान पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा का बुधवार की देर रात पटना के आईजीआईएमएस में निधन हो गया। कुशवाहा 49 वर्ष के थे और लंबे समय के बीमार चल रहे थे। सत्येंद्र कुशवाहा पटना सिटी के रहने वाले थे। वो उत्तर प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी भी थे।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए इससे पार्टी की अपूरणीय क्षति बताया है। उन्होंने कहा है कि कुशवाहा भाजपा के युवा और जुझारू नेता थे और उनका इस तरह अचानक चले जाना पार्टी के लिए बहुत दुखद है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी भाजपा एमएलसी सत्येंद्र कुशवाहा के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा कि वे एक कुशल राजनेता एवं कर्मठ समाजसेवी थे। उनके निधन से न केवल राजनीतिक बल्कि सामाजिक क्षेत्र में भी अपूरणीय क्षति हुई है।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों, अनुयायियों एवं प्रशंसकों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

बता दें कि दिसंबर माह के दूसरे सप्ताह में अचानक उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें पटना के निजी अस्पताल और फिर दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। यहां चिकित्सकों ने बताया कि ब्रेन स्ट्रोक के कारण सत्येंद्र कुशवाहा की तबीयत खराब हुई है। बाद में उन्हें वापस पटना के आईजीआईएमएस में भरती कराया गया।

अस्पताल में वे आईसीयू में चिकित्सकों की निगरानी में थे। लेकिन, उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा था और बुधवार की देर रात एक बजकर 35 मिनट पर उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली।

Leave a Reply