मंदिर वही बनाएंगे के बाद दूसरी फ़िल्म के हीरो होंगे मंतोश

पटना : इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुचर्चित भोजपुरी फ़िल्म मंदिर वही बनाएंगे के ट्रैलर की धूम मची हुई है। निर्माता चंदन भंसाली इस फ़िल्म के रिलीज की तैयारी के बाद अगली बेहतरीन फ़िल्म के निर्माण के दिशा में जूट गए है। उनके अगले फ़िल्म का हीरो यूपी देवरिया के लाल फाइटर मेन मंतोश कुमार होंगे। मंतोश कुमार अब तक खेशारी लाल यादव व चिंटू के साथ कई भोजपुरी फ़िल्म बतौर अभिनेता काम कर चुके है।

निर्माता चंदन भंसाली अगले महीने मुम्बई में ही अगले फ़िल्म की मुहूर्त के साथ नाम की घोषणा करेंगे। इनकी अगली फ़िल्म मंदिर वही बनाएंगे से भी बेहतर होगा। जिसमे हीरो मंतोश एक फाइटर के रूप में दुश्मनो से लड़ते नजर आएंगे। अगली फ़िल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री के कई नामचीन चेहरा भी होगा। फ़िल्म के लेखक इंद्रजीत एस कुमार मंदिर वही बनाएंगे के बाद इस फ़िल्म पर कड़ी मेहनत कर रहे है।

जानकारी देते हुए फ़िल्म निर्माता श्री भंसाली ने कहा कि मंदिर वही बनाएंगे एक बेहतर फ़िल्म है। इस फ़िल्म में दर्शको को काफी मजा आएगा और दर्शक हमारी इस फ़िल्म का काफी सराहना भी कर रहे है। फ़िल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी। हालांकि इसका ट्रैलर यूट्यूब पर रिलीज कर दी गई है। लोग काफी पसंद कर रहे है। अगले फ़िल्म की तैयारी टीम के माध्यम से की जा रही है। फ़िल्म के नाम का घोषणा अगले महीने करेंगे और शूटिंग दिसंबर में की जाएगी।

पढ़े :   नहीं रहे मशहूर अभिनेता ओम पुरी, दिल कौ दौरा पड़ने से हुआ निधन

Chandan Kumar

Student/Social Activist/Blogger/News Writer

Leave a Reply

error: Content is protected !!