लालू के ‘कन्हैया’ ने धरा भगवान शिव का रूप और चले देवघर, …जानिए

राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े पुत्र और बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव का नया लुक सामने आया है। इस बार उन्होंने सावन के महीने में शिव की वेश-भूषा धारण कर ली है। इ्ससे पहले भी वो शिव का रूप धारण कर चुके हैं और अपने विभिन्न वेश भूषा को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। कभी जलेबी बनाते हैं तो कभी गाय चराते दिखते हैं। कभी कृष्ण तो कभी बंसी बजाते हुए ग्वाला बन जाते हैं। लेकिन अब उनका यह नया रूप सामने आया है।

30 जुलाई को सावन की पहली सोमवारी थी और इसी दौरान तेजप्रताप पटना स्थित शिव मंदिर में शिव की वेश-भूषा वाला कपड़ा धारण कर पूजा करते नजर आए। इसके बाद वह सु्ल्तानगंज से जल लेकर बाबा बैद्यनाथ धाम (देवघर) का जलाभिषेक करने अपनी टोली के साथ निकले। तेजप्रताप सुल्तानगंज से 120 किमी पैदल चल कर देवघर जाएंगे और वहां भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक कर अपने पिता लालू प्रसाद की लंबी उम्र और बिहार की खुशहाली की कामना करेंगे।

बता दें, तेजप्रताप यादव की मूवी ‘रुद्र- द अवतार’ भी आने वाली है। इस मूवी का हालही पोस्टर भी रिलीज हुआ था। गौर करने वाली बात यह भी है कि जिस दिन तेज प्रताप यादव की शादी थी, उस दिन राबड़ी देवी निवास के बाद उनके समर्थकों ने उनके शिव अवतार को पोस्टर लगाया था। इस पोस्टर में तेज प्रताप की पत्नी को पार्वती के रूप में दिखाया गया था।

पढ़े :   जब पीएम मोदी ने लालू के बेटे से कहा- आप तो किशन-कन्हैया हो गए

Leave a Reply

error: Content is protected !!