छापे के बाद लालू की ‘ट्वीट पॉलिटिक्स’: पहले बीजेपी को नये एलायंस पार्टनर की बधाई दी, फिर लिखा हमारा गठबंधन अटूट

बिहार में महागठबंध की टूट के संकेत मिल रहे हैं। एक तरफ लालू के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है तो वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने ट्वीट कर एक बड़ी बात कह दी है जिससे बिहार में सियासी हलचल तेज हो गई है। लालू यादव ने धड़ाधड़ तीन ट्वीट कर बीजेपी को नए गठबंधन के लिए मुबारकबाद दे दी।

लालू ने कहा, ‘बीजेपी को नया अलायंस पार्टनर मुबारक हो। लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है।’ लालू ने यह भी कहा, ‘जब तक आखिरी सांस है फासीवाद के खिलाफ लड़ता रहूंगा।’

क्या है ट्वीट का मतलब ?
कयास लगाए जा रहे हैं कि बिहार में लालू और नीतीश कुमार के महागठबंधन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि, यह अभी साफ़ नहीं हो पा रहा है कि दोनों पार्टियों के बीच क्या चल रहा है। बताते चलें कि सोमवार को नीतीश ने खुद को प्रधानमंत्री की रेस से बाहर बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ़ की थी। वो इससे पहले भी नोटबंदी और ईवीएम के मुद्दों पर बीजेपी का पक्ष ले चुके हैं।

हालांकि, राजनीतिक गलियारे में अलगाव की चर्चा के बाद लालू ने पलटी मारी और एक चौथा ट्वीट कर इशारों में बीजेपी से कहा कि ज्यादा लार मत टपकाओ।

लालू ने ट्वीट कर और क्या कहा-
उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि BJP में हिम्मत नही कि लालू की आवाज को दबा सके। लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर मे करोड़ो लालू खड़े हो जाएंगे। मै गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं। अरे पढ़े-लिखे अनपढो,ये तो बताओ कौन से 22 ठिकानों पर छापेमारी हुई। BJP समर्थित मीडिया और उसके सहयोगी घटको (सरकारी तोतों) से लालू नही डरता।

पढ़े :   केरोसिन छिड़क महिला ने की आत्महत्या

RSS-BJP को लालू के नाम से कंपकंपी छूटती है। इनको पता है कि लालू इनके झूठ,लूट और जुमलों के कारोबार को ध्वस्त कर रहा है तो दबाव बनाओ। पूँजीपतियों के सरगनाओं सुनो, ग़रीबों का समर्थन व शुभ आशीर्वाद मेरे साथ है। लालू न हारा है,न थका है।अपराजेय योद्धा की तरह सदा लड़ा और जीता हूँ।

Leave a Reply

error: Content is protected !!