PM मोदी ने परोक्ष रूप से लालू पर साधा निशाना, …जानिए

मौका था मॉनसून सत्र को लेकर सार्वजनिक बैठक का। इस दौरान पीएम मोदी ने कई मुद्दों पर चर्चा की। जिसमें भ्रष्टाचार का मुद्दा भी शामिल था। पीएम मोदी ने परोक्ष रूप से आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना भी साधा।

सर्वदलीय बैठक के बाद बीजेपी नेता अनंत कुमार ने कहा कि पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जो लड़ाई शुरू की है उसके लिए उन्होंने सभी पार्टियों को साथ आने का आह्वान किया है। पीएम मोदी चाहते हैं कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में सभी पार्टियां एक मंच पर आए एवं सभी पार्टियां ऐसे नेताओं को पहचानकर अपने दल की राजनीतिक यात्रा से अलग करे।

इसके साथ ही पीएम मोदी इशारे ही इशारे में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद को भी निशाने पर लिया है। पीएम मोदी ने कहा कि देश को लूटनेवालों के खिलाफ जब कानून अपना काम करता है तो सियासी साजिश की बात करके बचने का रास्ता खोजने वालों के विरुद्ध भी हमें एकजुट होना होगा।

बता दें कि लालू एंड फैमिली पर भ्रष्टाचार से जुड़े कई आरोप लगे हैं। पटना में जमीन को लेकर सीबीआई ने 7 जुलाई को लालू के पटना समेत देश के 12 ठिकानों पर छापेमारी की थी। जमीन को लेकर लालू, राबड़ी, तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पर सीबीआई ने एफआईआर पर दाखिल करायी है।

पढ़े :   बिग बॉस में बिहार के दीपक और उर्वशी की धमाकेदार एंट्री

Leave a Reply

error: Content is protected !!