जब पीएम मोदी ने लालू के बेटे से कहा- आप तो किशन-कन्हैया हो गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना में दसवें सिख गुरू गोविंद सिंह के 350 वें प्रकाश पर्व के समापन समारोह में शिरकत करने के बाद छककर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ खाने का लुत्फ उठाया।

इस मौके पर नीतीश और मोदी के अलावा राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उनके दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी थे। व्यंजनों का लुत्फ उठाते हुए प्रधानमंत्री लोगों से बातें कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने लालू यादव के बड़े बेटे और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को देखा तो उन्हें देखते ही कहा कि.. कैसे हैं कन्हैया जी?

इसी दौरान उन्होंने चुटकी ली और कहा कि आप तो किशन कन्हैया गए हैं हो। पीएम के मुंह से ऐसा सुनकर तेज प्रताप मुस्कुरा पड़े।

जब बाद में जब लालू प्रसाद ने तेजप्रताप का परिचय कराया कि ये स्वास्थ्य मंत्री हैं। तब उनके शरीर को देखते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हैं, लेकिन खुद उनका स्वास्थ्य बहुत स्वस्थ नहीं हैं। इस पर लालू यादव ने सफाई दी कि उसके अंदर बहुत ताकत है और एक्सरसाइज की जरुरत महसूस नहीं करता।

दरअसल, तेज प्रताप ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर भगवान कृष्ण की वेशभूषा में कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं जो वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में तेज प्रताप बांसुरी बजाते दिख रहे थे। ड्रेस भी उन्होंने कान्हा का पहन रखा था। उन्होंने बताया था कि ये ड्रेस और बांसुरी उन्हें हालिया मथुरा-वृंदावन दौरे के दौरान वहां के लोगों ने दी थी।

पढ़े :   Jio ने फिर से किया धमाका, ...जानिए

तेजप्रताप ने कहा- पीएम ने गलत क्या पूछा?
तेजप्रताप ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि पीएम मोदी ने गलत क्या कहा? हम कृष्ण जी के वंशज हैं और गोपालन हमारा काम है तो उन्होंने पूछ ही लिया और कह भी दिया कि कैसे हैं कन्हैया जी? इसमें गलत क्या है?

Rohit Kumar

Founder- livebiharnews.in & Blogger- hinglishmehelp.com | STUDENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!